Madhya Pradesh

MP News: लोकसभा चुनाव से पहले छिंदवाड़ा में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका कमलनाथ के करीबी सैयद जाफर भाजपा में शामिल

MP News: मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी छोड़ने की व्यवस्था लगातर जारी है. इसी क्रम में छिंदवाड़ा जिले में पूर्व सीएम कमलनाथ के करीबी सैयद जाफर कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो गए हैं.

MP News: मध्य प्रदेश में नेताओं के कांग्रेस छोड़ने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को छिंदवाड़ा से पूर्व सीएम कमलनाथ के करीबी और कांग्रेस प्रवक्ता सैयद जाफर पार्टी की सदस्यता छोड़ भाजपा में शामिल हो गए हैं. इससे पहले छिंदवाड़ा से कई कांग्रेस पार्षद, जिला पदाधिकारियों ने भाजपा की सदस्यता ली थी. कांग्रेस नेता सैयद जाफर ने सोशल मीडिया पर ज्योतिरादित्य सिंधिया और पूर्व सीएम कमलनाथ के साथ अपनी पुरानी फोटो शेयर लिखा कि पुरानी यादें.

Mauganj News: मऊगंज जिले की कुल 18 जगहों में लगाए जाएंगे 90 सीसीटीवी कैमरे, स्थान किए गए चिन्हित

बता दें इससे पहले CAA को लेकर मुस्लिम लीग और दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल पर भ्रम फैलाने का इल्जाम लगाया था. सैयद जाफर ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि CAA को लेकर भारत की मुस्लिम लीग सुप्रीम कोर्ट क्यों गई है. क्या मुस्लिम लीग यह चाहती है कि…पाकिस्तान, बांग्लादेश या अफगानिस्तान के मुस्लिम को हिन्दुस्तान की नागरिकता दे दी जाए. CAA के मुद्दों में मुस्लिम लीग और केजरीवाल जैसे नेता अंदेशा फैला रहे है.

उन्होंने आगे लिखा कि सच्चाई तो यह है कि इस कानून से भारतीय मुस्लिम का कोई नुकसान नहीं होने वाला है. भारत के मुस्लिम लीग के मुताबिक क्या पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में मुसलमान प्रताड़ित हैं और यदि प्रताड़ित हैं, तो भारत के मुस्लिम लीग को इस पर यह सोचना चाहिए कि क्यों मुस्लिम मुल्क के नाम पर बने देश में ही मुस्लिम प्रताड़ित हैं. अगर मुसलमान मुस्लिम देशों में प्रताड़ित है तो फिर प्रश्न वहां की मुस्लिम सरकारों पर उठाना चाहिए ना कि हिंदुस्तान की सरकार से. मुस्लिम मुल्कों में प्रताड़ित मुस्लिमों के मामले में मुस्लिम लीग को 57 देशों वाले इस्लामिक सहयोग संगठन (OIC) से मुसलमानों के हित में न्याय की मांग करना चाहिए.

MP News: मध्य प्रदेश में 1 अप्रैल से शुरू होने जा रहा नया शिक्षा सत्र, लोक शिक्षण संचालनालय ने समस्त प्राचार्य को दिए यह निर्देश

भारत का मुस्लिम तो आजादी के बाद से आज तक भारत में सुरक्षित है. हिन्दुस्तानी मुसलमान पूरे ईमान के साथ अपने वतन की मिट्टी के साथ है और पूरे भरोसे के साथ इस मुल्क के साथ खड़ा है. मुस्लिम लीग सुप्रीम कोर्ट में CAA पर सवाल खड़ा करके हिन्दुस्तानी मुस्लिमों में भ्रम फैलाने की कोशिश बंद करे.

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!